नगरी निकाय चुनाव 17 जनवरी को मतगणना 30 जनवरी

मध्यप्रदेश राज्य निर्वाचन आयोग ने त्रिस्तरीय पंचायतों के आम और उप निर्वाचन चुनाव का कार्यक्रम घोषित कर दिया है. इन चुनावों में 1600 पंच और 90 सरपंच के चुनाव होने हैं साथ ही 5435 पंच, 78 सरपंच और 17 जनपद सदस्य तिरुपुर निर्वाचन होने के उप निर्वाचन होने है.
भिंड जिले की नगर परिषद आकोड़ा, देवास जिले की करनावद, राजगढ़ की नगर परिषद खिलचीपुर के अध्यक्ष को वापस पद से वापस बुलाने के लिए 17 औरनवरी को मतदान होगा. नगर परिषद अध्यक्ष की मतगणना जनवरी को होगी. नगर परिषद उपाध्यक्ष के चुनाव मैं मतदान 1 जनवरी 2017 की मतदाता सूची के आधार पर होगा.
धार, बड़वानी, खंडवा, गुना और अनूपपुर नगरीय निकायों के चुनाव की घोषणा भी कर दी गई है. धार की नगर पालिका धार. नगर, परिषद मनावर,नगर परिषद सरदारपुर, नगर परिषद धरमपुरी, नगर परिषद धामनोद. नगर परिषद कुक्षी, नगर परिषद डही, नगर परिषद पीथमपुर, बड़वानी की नगर पालिका परिषद सेंधवा और नगर परिषद बड़वानी, पानसेमल, खेतिया,  पलसूद, अंजड़ और राजपुर, खंडवा की नगर परिषद ओंकारेश्वर, गुना की नगर पालिका परिषद राघोगढ़ विजयपुर रामपुर की नगर परिषद जैतहरी मैं भी जिन स्थानों पर मतदान की संभावना होगी वहां 17 जनवरी को मतदान होगा और 20 जनवरी को मतगणना होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *