Warning: mysqli_real_connect(): Headers and client library minor version mismatch. Headers:100311 Library:30121 in /home/khabar/domains/khabarsabki.com/public_html/wp-includes/class-wpdb.php on line 2035
'इंडियाज़ गॉट टैलेंट' के वीकैंड में 'थैंक यू फॉर कमिंग': भूमि, शहनाज, कुशा, डॉली व शिबानी आएंगी नजर

‘इंडियाज़ गॉट टैलेंट’ के वीकैंड में ‘थैंक यू फॉर कमिंग’: भूमि, शहनाज, कुशा, डॉली व शिबानी आएंगी नजर

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर इंडियाज गॉट टैलेंट में हर वीकैंड पर बड़े नामी कलाकार शामिल होते हैं जो न केवल इंडिया के टेलैंट को देखकर आनंद लेते हैं बल्कि अपनी कला को भी मंच पर प्रदर्शित करते हैं। इस वीकैंड पर पांच फीमेल कलाकारों की पूरी टीम आ रही है जिसे एपिसोड में धमाल मचने वाला है। और सबसे बड़ी बात छत्तीसगढ़ के कलाकार ऐसा अद्भूत प्रदर्शन करने वाले हैं कि आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी। इसलिए इस वीकैंड इंडियाज गॉट टैलेंट के थैंक यू फॉर कमिंग को देखना नहीं भूलें।

हर सप्ताह, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के टैलेंट-आधारित रियलिटी शो, इंडियाज़ गॉट टैलेंट ने देश की कुछ बेहतरीन प्रतिभाओं द्वारा प्रस्तुत विविध एक्ट्स से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। जैसे-जैसे प्रतियोगिता की तीव्रता बढ़ेगी, प्रतियोगी शो में अपनी जगह सुरक्षित करने के लिए आगामी ‘विश स्पेशल’ एपिसोड का मजा बढ़ाएंगे। इस वीकेंड ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ के कलाकार – भूमि पेडनेकर, शहनाज़ गिल, कुशा कपिला, डॉली सिंह और शिबानी बेदी भी शो में नज़र आएंगी। वे न सिर्फ परफॉर्मेंस का मजा लेंगे बल्कि शो में अपना रहस्यमय आकर्षण भी जोड़ देंगे! इस वीकेंड ‘यारियां 2’ के कलाकार – दिव्या खोसला कुमार, मीज़ान जाफरी और पर्ल वी पुरी भी एपिसोड में नज़र आएंगे, जो शो का शानदार टैलेंट देखकर दंग रह जाएंगे।

छत्तीसगढ़ का अबूझमाड़ मलखंभ ग्रुप एक बार फिर ‘बंदेया रे बंदेया’ की भावपूर्ण धुन पर अपने अद्भुत मल्लखंब एक्ट से सबका मन मोह लेगा, जो छत्तीसगढ़ से इंडियाज़ गॉट टैलेंट के मंच तक की उनकी यात्रा को दर्शाएगा। उनके लुभावने प्रदर्शन से आश्चर्यचकित होकर, जज बादशाह ने कहा, “इस प्रदर्शन को देखने के बाद मेरे पास शब्द नहीं हैं। अबूझमाड़ मलखंभ समूह, आप हमारी सभी उम्मीदों पर न सिर्फ खरे उतरे बल्कि उनसे आगे भी बढ़े। मैंने पहले किरण मैम को आपके स्टंट से डरते हुए देखा है, लेकिन आज, आप शिल्पा मैम को भी डराने में कामयाब रहे। आपने हमें दिन के उजाले में तारे दिखा दिए। मैं आपके जज़्बे को तहे दिल से सलाम करता हूं। न सिर्फ छत्तीसगढ़ बल्कि इंडियाज़ गॉट टैलेंट में भी आपका योगदान बेमिसाल है।”

इस परफॉर्मेंस से भावुक होकर शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने उन्हें दिल से सलाम किया और कहा, “इस एक्ट ने मुझे भावनात्मक रूप से छू लिया है। मैं उन संघर्षों से अवगत हूं जो आप सभी को इंडियाज़ गॉट टैलेंट तक पहुंचने के लिए सहने पड़े। हर बार जब आप इस मंच पर कदम रखते हैं, तो मुझे आश्चर्य होता है कि आप और क्या कर सकते हैं, और आप हर बार मुझे हैरान करने में कामयाब होते हैं। मैं आपके जज़्बे का कायल हूं; यह वास्तव में प्रेरणादायक है। कम से कम इतना तो कहा ही जा सकता है कि सफलता के लिए आपकी ललक प्रशंसनीय है। मैं जानता हूं कि आप छत्तीसगढ़ को सम्मान दिलाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं। आप जो दृढ़ संकल्प प्रदर्शित करते हैं, वो मुझ पर गहराई से प्रभाव डालता है। मैं दर्शकों से विनम्रतापूर्वक आपके पक्ष में वोट देने का आग्रह करता हूं।”

एक्टर पर्ल वी पुरी आगे समूह की सराहना करते हैं और होस्ट अर्जुन बिजलानी से कहते हैं, “मुझे तुमसे जलन हो रही है, अर्जुन (बिजलानी), क्योंकि तुम्हें इन सभी उत्कृष्ट एक्ट्स को लाइव देखने का मौका मिलता है। जैसा कि शिल्पा मैम ने कहा, अबूझमाड़ मलखंब समूह, अपनी पहचान बनाने की आपकी लगन बेशक सराहनीय है। मीज़ान और मैं दोनों नियमित रूप से कसरत करते हैं, इसलिए हम समझते हैं कि इस तरह के मलखंब प्रदर्शन को करने के लिए पैरों की अपार ताकत की आवश्यकता होती है। आप लोगों को सलाम। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन इस शानदार एक्ट के बाद, मीज़ान जाफ़री और पर्ल वी पुरी ने हिट ट्रैक देसी बॉयज़ पर शानदार प्रदर्शन के साथ तापमान बढ़ा दिया। लेकिन आश्चर्य यहीं नहीं रुकता! अबूझमाड़ समूह भी अपनी क्लासिक मलखंब शैली में बादशाह को विशेष श्रद्धांजलि देगा। देखिए इंडियाज़ गॉट टैलेंट, इस शनिवार और रविवार रात 9:30 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Khabar News | MP Breaking News | MP Khel Samachar | Latest News in Hindi Bhopal | Bhopal News In Hindi | Bhopal News Headlines | Bhopal Breaking News | Bhopal Khel Samachar | MP News Today