वर्ल्ड इकॉनामिक फोरम कई राजनयिकों और व्यापार प्रतिनिधियों से नाथ की मुलाकात

मुख्यमंत्री कमल नाथ ने वर्ल्ड इकॉनामिक फोरम के शुभारंभ सत्रों के दौरान कई राजनयिकों और व्यापार प्रतिनिधियों से भेंट की। कमल नाथ ने साउथ अफ्रीका के व्यापार एवं निवेश मंत्री रॉब डेविस More »

रेरा एक्ट को और अधिक सशक्त बनाये : डिसा

नागरिकों की आवास संबंधी समस्याओं के निराकरण और उन्हें गुणवत्तापूर्ण आवास उपलब्ध करवाने के लिये जरूरी है कि रियल इस्टेट रेग्युलेटरी अथॉरिटी ( रेरा) एक्ट को और अधिक सशक्त और प्रभावी बनाया More »

तोगड़िया ने राजनीतिक पार्टी बनाने की घोषणा की

फायर ब्रांड हिन्दू नेता प्रवीण तोगड़िया ने राजनीतिक पार्टी बनाने की घोषणा की है। वे 9 फरवरी को दिल्ली में इस बारे में घोषणा करेंगे। More »

चुनाव के दौरान व्हाट्सअप चैटिंग मामले में कलेक्टर को सीईओ की क्लीनचिट पर कांग्रेस की आपत्ति

शहडोल कलेक्टर अनुभा श्रीवास्तव और राज्य प्रशासनिक सेवा की अधिकारी पूजा तिवारी के बीच व्हाट्सअप चैटिंग के मामले में मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी द्वारा क्लीनचिट दिए जाने पर कांग्रेस ने आपत्ति दर्ज कराई More »

भाजपा प्रजातंत्र की हत्या में एक्सपर्टः सिंधिया

कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुना में कहा कि भाजपा प्रजातंत्र की हत्या करने में एक्सपर्ट है। यही नहीं भाजपा सरकार की खरीद-फरोख्त में भी एक्सपर्ट है। More »

वर्ल्ड इकॉनामिक फोरम कई राजनयिकों और व्यापार प्रतिनिधियों से नाथ की मुलाकात


मुख्यमंत्री कमल नाथ ने वर्ल्ड इकॉनामिक फोरम के शुभारंभ सत्रों के दौरान कई राजनयिकों और व्यापार प्रतिनिधियों से भेंट की। कमल नाथ ने साउथ अफ्रीका के व्यापार एवं निवेश मंत्री रॉब डेविस से मुलाकात की।

रेरा एक्ट को और अधिक सशक्त बनाये : डिसा

नागरिकों की आवास संबंधी समस्याओं के निराकरण और उन्हें गुणवत्तापूर्ण आवास उपलब्ध करवाने के लिये जरूरी है कि
रियल इस्टेट रेग्युलेटरी अथॉरिटी ( रेरा) एक्ट को और अधिक सशक्त और प्रभावी बनाया जाये।

तोगड़िया ने राजनीतिक पार्टी बनाने की घोषणा की

फायर ब्रांड हिन्दू नेता प्रवीण तोगड़िया ने राजनीतिक पार्टी बनाने की घोषणा की है। वे 9 फरवरी को दिल्ली में इस बारे में घोषणा करेंगे।

चुनाव के दौरान व्हाट्सअप चैटिंग मामले में कलेक्टर को सीईओ की क्लीनचिट पर कांग्रेस की आपत्ति

शहडोल कलेक्टर अनुभा श्रीवास्तव और राज्य प्रशासनिक सेवा की अधिकारी पूजा तिवारी के बीच व्हाट्सअप चैटिंग के मामले में मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी द्वारा क्लीनचिट दिए जाने पर कांग्रेस ने आपत्ति दर्ज कराई है। कांग्रेस के चुनाव संबंधी काम देखने वाले जेपी धनोपिया ने इस संबंध में मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय में ज्ञापन सौंपकर क्लीनचिट की प्रति मांगी है।

भाजपा प्रजातंत्र की हत्या में एक्सपर्टः सिंधिया

कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुना में कहा कि भाजपा प्रजातंत्र की हत्या करने में एक्सपर्ट है। यही नहीं भाजपा सरकार की खरीद-फरोख्त में भी एक्सपर्ट है।

श्रीवास्तव सीएम ऑफिस में ओएसडी बने

राज्य शासन ने मुख्यमंत्री ऑफिस में संजय कुमार श्रीवास्तव को विशेष कर्तव्यस्थ अधिकारी (ओएसडी) के तौर पर नियुक्ति दी गई है। श्रीवास्तव अभी मुख्यमंत्री कमलनाथ के छिंदवाड़ा के कामकाज संभालते थे।

मंडीदीप में नवजात शिशु समेत चार लोगों की लाश मिलीं

मंडीदीप में एक फेक्टरी में ऑपरेटर के परिवार के चार लोगों की लाशें घर के बंद कमरे में मिलीं। मृतकों में मां-बेटा,बेटी और उसकी नवजात पुत्री शामिल हैं। फैक्टरी में काम करने वाले युवक की हालत गंभीर है जिसे अस्पताल मेें दाखिल कराया गया है।

करीना के बाद प्रियंका, सलमान को लोकसभा प्रत्याशी बनाने की मांग


कांग्रेस की तरफ से लोकसभा चुनाव के लिए करीना के बाद अब प्रियंका गांधी को भोपाल तो सलमान खान को इंदौर से प्रत्याशी बनाए जाने की मांग उठी है। इस बार मांग के लिए शहर की सड़कों के होर्डिंग को चुना है जिसमें सोनिया गांधी और राहुल गांधी से अपील की गई है कि वे प्रियंका गांधी को भोपाल लोकसभा सीट से प्रत्याशी बनाएं।

हार्दिक पटेल का विवाह 27 जनवरी को


किसान क्रांति सेना मध्य प्रदेश अध्यक्ष श्री महेंद्र पाटीदार ने बताया कि अनामत आंदोलन समिति गुजरात के संयोजक व किसान क्रांति सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री हार्दिक पटेल का विवाह 27 जनवरी 2019 उमिया धाम मंदिर में साधारण तरीके से संपन्न होगा।

रामबाई ने कहा गरीब के पैसे लौटा दो नहीं फिर नहीं कहना मौका नहीं दिया

बहुजन समाज पार्टी की दबंग विधायक रामबाई का एक और वीडियो वाय़रल हुआ है। इसमें वे छतरपुर जिले की बकस्वाह में एक सरकारी कर्मचारी को धमकी दे रही हैं कि उससे जो तुमने पैसे लिए हैं वह लौटा दो।