तरक्की के लिए शार्टकट अपनाती हैं महिलाएंः उषा ठाकुर

इंदौर से भाजपा विधायक उषा ठाकुर ने मीटू मामले में महिलाओं को ही एक तरह से जिम्मेदार बताने का प्रयास किया है। मंत्री एमजे अकबर को क्लीनचिट देने के लिए उषा ठाकुर More »

मैंने टिकट मांगने या टिकट काटने की कोई सूची नहीं दीः भारती

केंद्रीय मंत्री और मप्र की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार उनके नाम से मध्यप्रदेश में सोशल मीडिया पर फैल रही टिकट वितरण को लेकर उनका More »

अशोक नगर में मुख्यमंत्री के आगमन के पूर्व सपाक्स पार्टी के कार्यकर्ताओं को नोटिस

सपाक्स पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हीरालाल त्रिवेदी ने कहा है कि अशोक नगर में मुख्यमंत्री के आगमन के पूर्व सपाक्स पार्टी के करीब 25 पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को दिए गए शांति भंग More »

जिनके लिए राष्ट्र से बड़ा वोट है, वे रोते रहें, हम तो उन्हें निकालकर रहेंगे: अमित शाह

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि कांग्रेस ने हमेशा राष्ट्र की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया और आज भी उसके लिए देश की सुरक्षा से बड़ा More »

कमलनाथ ने कहा दशहरे के बाद आएगी प्रत्याशियों की सूची

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने शनिवार को फिर विधानसभा चुनाव की पहली सूची की तारीख बताई और कहा कि दशहरे के बाद सूची आ जाएगी। More »

अफगानिस्तान में एक सैन्य छावनी पर तालीबानी हमले में 17 सैनिक मारे गए

अफगानिस्तान में एक सैन्य छावनी पर तालीबानी हमले में 17 सैनिक मारे गए हैं।  हमले में चार सैनिक घायल भी हुए हैं। तालीबानी लड़ाकों की ओर से कल किया गया यह हमला आज सुबह तक जारी रहा। हमले के दौरान तालीबानी लड़ाकों ने 11 सैनिकों को अगवा कर लिया और बड़ी मात्रा में हथियार और गोलाबारूद भी लूटकर ले गए।

ओडिशा में जमुदीही और कुंजीपाणी के बीच निर्माणाधीन पुल ढह गया

ओडिशा में आज सुन्‍दरगढ़ जिले में जमुदीही और कुंजीपाणी के बीच निर्माणाधीन पुल ढह गया। वहां उस समय 30 मजदूर काम कर रहे थे। इस हादसे में लगभग 20 श्रमिक घायल हो गये हैं। इनमें पांच की हालत गंभीर है, जिन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

नई दिल्‍ली में आयोजित दौड़ में महिलाओं सहित सैंकड़ों लोगों ने हिस्‍सा लिया

राष्‍ट्रीय मानवाधिकार आयोग द्वारा आज नई दिल्‍ली में आयोजित दौड़ में महिलाओं और बच्‍चों सहित सैंकड़ों लोगों ने हिस्‍सा लिया। इसका उद्देश्‍य मानवाधिकारों और उनके संरक्षण के बारे में जागरूकता का प्रसार करना था। आयोग के अध्‍यक्ष एच. एल. दत्‍तू ने इस दौड़ को झंडी दिखाकर रवाना किया।

नेपाल में माउंट गुरजा के आधार शिविर से नौ पर्वतारोहियों के शव मिल गए

नेपाल में माउंट गुरजा के आधार शिविर से नौ पर्वतारोहियों के शव मिल गए हैं। बचाव दल आज सुबह आधार शिविर पहुंचा और सभी नौ शवों को विमान के जरिए वहां से ले जाया गया। शुक्रवार को बर्फ के भीषण तूफान में शिविर नष्‍ट होने के बाद कोरिया के पांच पर्वतारोहियों और तीन नेपाली गाइडों की मौत हो गयी थी।

राजनांद गांव जिले में एक दुर्घटना में एक ही परिवार के दस सदस्यों की मौत

छत्तीसगढ़ में आज सुबह राजनांदगांव जिले में एक सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के दस सदस्यों की मौत हो गई और सात अन्य घायल हो गए।  ये लोग डोंगरगढ़ में बम्लेश्वरी देवी के दर्शन के बाद भिलाई लौट रहे थे।

आयोग ने फर्जी मतदान की समस्‍या दूर करने के पक्‍के उपाय किए

मुख्‍य निर्वाचन आयुक्‍त ओ. पी. रावत ने कहा है कि सभी वोटिंग मशीनें पूरी तरह सुरक्षित हैं और उनके साथ किसी तरह की छेड़-छाड़ नहीं की जा सकती। आकाशवाणी के साथ कल एक विशेष भेंट में उन्होंने कहा कि पांच राज्‍यों के आगामी विधानसभा चुनाव में मतदान पुष्टि पर्ची वाली वीवीपैट मशीनें  इस्‍तेमाल की जाएंगी। श्री रावत ने कहा कि आयोग ने फर्जी मतदान की समस्‍या दूर करने और मतदाता सूचियों को त्रुटि रहित बनाने के पुख्‍ता उपाय किए हैं।

तरक्की के लिए शार्टकट अपनाती हैं महिलाएंः उषा ठाकुर

इंदौर से भाजपा विधायक उषा ठाकुर ने मीटू मामले में महिलाओं को ही एक तरह से जिम्मेदार बताने का प्रयास किया है। मंत्री एमजे अकबर को क्लीनचिट देने के लिए उषा ठाकुर ने कहा कि महिलाएं तरक्की के लिए शार्ट कट अपनाती हैं।

मैंने टिकट मांगने या टिकट काटने की कोई सूची नहीं दीः भारती

केंद्रीय मंत्री और मप्र की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार उनके नाम से मध्यप्रदेश में सोशल मीडिया पर फैल रही टिकट वितरण को लेकर उनका नाम उछाले जाने से वे दुखी नजर आईं। उन्होंने कहा कि न तो मैंने किसी नेता को टिकट देने की सिफारिश नहीं की है। न ही किसी नेता के नाम को कटवाने की बात कहीं कही है।

अशोक नगर में मुख्यमंत्री के आगमन के पूर्व सपाक्स पार्टी के कार्यकर्ताओं को नोटिस

सपाक्स पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हीरालाल त्रिवेदी ने कहा है कि अशोक नगर में मुख्यमंत्री के आगमन के पूर्व सपाक्स पार्टी के करीब 25 पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को दिए गए शांति भंग नोटिस लोकतंत्र में गला घोटने का कुत्सित प्रयास है।

जिनके लिए राष्ट्र से बड़ा वोट है, वे रोते रहें, हम तो उन्हें निकालकर रहेंगे: अमित शाह

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि कांग्रेस ने हमेशा राष्ट्र की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया और आज भी उसके लिए देश की सुरक्षा से बड़ा उसके लिए वोट है। यही कारण है कि घुसपैठियों के मामले पर राहुल एंड कंपनी चिंता से दुबली हुई जा रही है। असम में हमारी सरकार बनने के बाद एनआरसी पर तेजी से काम करते हुए 40 लाख घुसपैठिए चिन्हित कर लिए गए हैं और मैं स्पष्ट करना चाहता हॅू कि घुसपैठियों का खदेड़ने का जो काम हमने प्रारंभ किया है। वह काम 2019 में पुनः मोदी जी की सरकार बनने के बाद और गति पकड़ेगा, जिसके तहत देश भर से चुन-चुनकर घुसपैठियों को बाहर निकाल दिया जाएगा। मैं राहुल गांधी से स्पष्ट शब्दों में पूछना चाहता हॅू कि वह बताएं कि घुसपैठियों को देश से बाहर निकाला जाए या नहीं।