450 करोड़ रुपए की मजदूरी भुगतान अटका:दिग्विजय

ध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा. मध्यप्रदेश में अनुसूचित जनजाति वर्ग के लोगों को मनरेगा मजदूरी नहीं मिल रही. 450 करोड़ रुपए की मजदूरी भुगतान अटका हुआ More »

मोअजीन की हत्या बेटे ने की

भोपाल पुलिस ने 12 घंटे में ब्लाइंड मर्डर का पर्दाफाश किया। मोअजीन की हत्या उनके ही बेटे ने की। More »

चीफ जस्टिस के खिलाफ महाभियोग लाया विपक्ष

सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश दीपक मिश्रा के खिलाफ विपक्ष महाभियोग प्रस्ताव लाया है. महाभियोग प्रस्ताव पर कांग्रेस की अगुवाई में सात प्रमुख विपक्षी टिप्पणी है। इस प्रस्ताव के साथ ने राज्यसभा More »

अश्लील टिप्पणी के विरोध में विरोध प्रदर्शन शाम

इंदौर वूमंस प्रेस क्लब,मध्यप्रदेश ने बीजेपी नेता एसवी शेखर की महिला पत्रकारों को लेकर की गई अश्लील टिप्पणी का कड़ा विरोध किया है। More »

मुख्यमंत्री की वीडियो कॉन्फ्रेंस आज

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान 21 अप्रैल को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये सभी संभागायुक्त और कलेक्टरों से चर्चा करेंगे। श्री चौहान मंत्रालय के वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग हॉल में शाम 5.30 बजे से प्रदेश More »

अखिल भारतीय सेवा के अफसरों में भारत-पाक जैसे संबंधः सीएम

“सिविल सर्विस डे” के मौके पर भोपाल के प्रशासन अकादमी में शुक्रवार को आयोजित एक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हाल ही में पुलिस कमिश्नर सिस्टम के लागू करने की सरकार के विचार से ही आईएएस-आईपीएस के बीच पैदा हुए तनावपूर्ण संबंधों को हल्के-फुल्के अंदाज में अफसरों को अपनी नाराजगी का अहसास करा दिया। इन अफसरों को अप्रत्यक्ष रूप से सीएम ने यह कह दिया कि जिस तरह भारत और पाकिस्तान के तनावपूर्ण संबंध रहते हैं, वैसे ही आप लोगों के बीच रहते हैं।

गैस का टैंकर बाइक सवार को बचाने में पलट गया

इंदौर से भोपाल की ओर जा रहा भारत गैस का टैंकर बाइक सवार को बचाने में देवास और सोनकच्छ के बीच नेवरी फाटा के निकट पलटी खाया। गैस का हो रहा रिसाव। फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची। टेंकर पर किया जा रहा पानी का छिड़काव

450 करोड़ रुपए की मजदूरी भुगतान अटका:दिग्विजय

ध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा. मध्यप्रदेश में अनुसूचित जनजाति वर्ग के लोगों को मनरेगा मजदूरी नहीं मिल रही. 450 करोड़ रुपए की मजदूरी भुगतान अटका हुआ है. जल्दी भुगतान कराने का निवेदन किया.

मोअजीन की हत्या बेटे ने की

भोपाल पुलिस ने 12 घंटे में ब्लाइंड मर्डर का पर्दाफाश किया। मोअजीन की हत्या उनके ही बेटे ने की।

चीफ जस्टिस के खिलाफ महाभियोग लाया विपक्ष

सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश दीपक मिश्रा के खिलाफ विपक्ष महाभियोग प्रस्ताव लाया है. महाभियोग प्रस्ताव पर कांग्रेस की अगुवाई में सात प्रमुख विपक्षी टिप्पणी है। इस प्रस्ताव के साथ ने राज्यसभा सभापति वेंकैया नायडू से मुलाकात कर उन्हें ये प्रस्ताव सौंपा। शुक्रवार को विपक्षी पार्टियों की कांग्रेस नेता गुलाम नबी आज़ाद की अगुवाई में बैठक हुई। इसके बाद कई विपक्षी दलों के नेता उपराष्ट्रपति को प्रस्ताव सौंपने पहुंचे।

अश्लील टिप्पणी के विरोध में विरोध प्रदर्शन शाम

इंदौर वूमंस प्रेस क्लब,मध्यप्रदेश ने बीजेपी नेता एसवी शेखर की महिला पत्रकारों को लेकर की गई अश्लील टिप्पणी का कड़ा विरोध किया है।

देश भर मे बनेंगे डेढ़ लाख वेलनेस सेंटर : चौबे

केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री श्री अश्विनी चौबे आज दूसरे राष्ट्रीय गुणवत्ता सम्मेलन का उद्घाटन किया, उन्‍होंने देश के विभिन्न भागों से चयनित 91 गुणवत्ता इकाइयों के प्रतिनिधि को उनकी उत्‍कृष्ठ गुणवत्ता के लिए सम्मानित किया ।

वित्त वर्ष 2018-19 में 9200 मिलियन यूनिट का लक्ष्य निर्धारित

देश के सबसे बड़े पनबिजली संयंत्र, यानी 1500 मेगावाट नाथपा झाखरी पनबिजली स्टेशन का संचालन करने वाली एसजेवीएन लिमिटेड ने आज यहां वर्ष 2018-19 के लिए बिजली मंत्रालय के साथ एक समझौता-ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए।

समृद्ध अभिलेखीय दस्तावेजों की प्रस्तुति

पुस्तक पाठन श्रृंखला के दूसरे सत्र ‘आर्काइव्ज रीड्स’ का भारत राष्ट्रीय अभिलेखागार (एनएआई) ने आज यहां आयोजन किया।

मुख्यमंत्री की वीडियो कॉन्फ्रेंस आज

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान 21 अप्रैल को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये सभी संभागायुक्त और कलेक्टरों से चर्चा करेंगे। श्री चौहान मंत्रालय के वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग हॉल में शाम 5.30 बजे से प्रदेश में पेयजल व्यवस्था,