अरबाज़ ने कबूला गुनाह, कहा- सट्टेबाजी में हार गया 2.75 करोड़

आईपीएल में सट्टा लगाने के आरोपों से घिरे सलमान खान के भाई अभिनेता और फिल्मकार अरबाज खान ने पुलिस पूछताछ में सट्टा लगाने की बात कुबूल कर ली है. सूत्रों के मुताबिक अपना गुनाह कुबूलते हुए अरबाज ने ये भी कहा कि वो बुकी सोनू जालान को पिछले पांच सालों से जानते थे. यही नहीं उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया है कि उनका सट्टेबाजी करना परिवार को पसंद नहीं था.सट्टेबाजी के मामले में अरबाज से ठाणे क्राइम ब्रांच के अफसरों ने पूछताछ की है, जिनमें एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा भी शामिल हैं. बता दें कि बुकी सोनू जालान ने पुलिस पूछताछ में अरबाज खान का नाम लिया था, जिसके बाद पुलिस ने अरबाज को समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया था. अरबाज पर आरोप है कि वो सोनू जालान के जरिए ही मैचों में सट्टा लगाते थे.

सूत्रों के मुताबिक सोनू अरबाज़ खान को धमका भी रहा था, बेटिंग में अरबाज़ करीब 2.75 करोड़ रुपये हार गए थे और उन्हें ये रकम सोनू जालान को देनी थी लेकिन ऐसा नहीं करने की वजह से वो अरबाज को पैसों के लिए धमका रहा था, जिसकी शिकायत अरबाज़ ने पुलिस में नहीं की थी. ये बात खुद सोनू ने पुलिस को पूछताछ में बताई है.

सोनू जालान को 27 मई को गिरफ्तार किया गया था. ठाणे पुलिस के मुताबिक दुबई में बैठे दाऊद गैंग के कुछ गुर्गे बुकी सोनू जालान के संपर्क में थे और उसके जरिए आईपीएल मैचों पर बेटिंग कर रहे थे. बताया जा रहा है कि ठाणे पुलिस इस मामले में मकोका लगाने की तैयारी में है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *