Warning: mysqli_real_connect(): Headers and client library minor version mismatch. Headers:100311 Library:30121 in /home/khabar/domains/khabarsabki.com/public_html/wp-includes/class-wpdb.php on line 2035
फ़ेसिस ऑफ़ अमेज़नः फेस्टिवल सीज़न में विक्रेताओं को असाधारण अनुभव प्रदान कर रहे अमेज़नियन रोहित दास

फ़ेसिस ऑफ़ अमेज़नः फेस्टिवल सीज़न में विक्रेताओं को असाधारण अनुभव प्रदान कर रहे अमेज़नियन रोहित दास

जैसे ही फेस्टिवल सीजन शुरू होता है, अमेज़ॅन इंडिया अमज़ोनियंस  की भावना का जश्न मनाता है जो इन्नोवेट करते हैं, नेतृत्व करते हैं और दूसरों को अधिक ऊचाइयों तक पहुंचने के लिए प्रेरित करते हैं। फेस्टिवल सीज़न के दौरान हमारे ग्राहकों और सैलरस के लिए एक बेजोड़ अनुभव प्रदान करने के पीछे सैकड़ों और हजारों चेहरे हैं। इस समर्पण में सबसे आगे हैं रोहित दास, मैनेजर – सेलिंग पार्टनर सपोर्ट, जिनकी इस महत्वपूर्ण समय के दौरान अमेज़ॅन मार्केटप्लेस पर विक्रेताओं को असाधारण सहायता प्रदान करने की प्रतिबद्धता किसी से पीछे नहीं है।

अमेज़ॅन के साथ नौ साल के करियर के साथ, रोहित अपनी भूमिका में भरपूर अनुभव लेकर आए हैं। कॉमर्स (एकाउंटिंग एंड फाइनेंस ) में अपनी बैचलर्स  की डिग्री पूरी करने के बाद, रोहित अमेज़ॅन इंडिया में शामिल हो गए, और तब से, उन्होंने लगातार विक्रेताओं का समर्थन करने और उन्हें ऑनलाइन बढ़ने में मदद करने के लिए अपने समर्पण का प्रदर्शन किया है।

अमेज़ॅन के ग्रेट इंडियन फेस्टिवल के बारे में बात करते हुए, रोहित कहते हैं, “पूरे साल की तरह, फेस्टिवल सीज़न के दौरान भी, हमारे विक्रेता उन्हें सहायता प्रदान करने के लिए अमेज़ॅन पर भरोसा करते हैं ताकि ग्राहकों को एक शानदार खरीदारी अनुभव मिल सके। हमारी सामूहिक प्रतिबद्धता विक्रेताओं की मदद करना है अपने कारोबार  को बढ़ाने में, संभावित रूप से ऑनलाइन सफल होने में और बदले में अपने ग्राहकों को प्राइस पॉइंट्स , तेज़ विश्वसनीय डिलीवरी और एक शानदार खरीदारी अनुभव प्रदान करते हैं।

अमेज़ॅन की संस्कृति और नेतृत्व सिद्धांतों के प्रति रोहित की प्रतिबद्धता अटूट है। वह इस बात की सराहना करते हैं कि कैसे ये सिद्धांत न सिर्फ अमेज़ॅ में ही नहीं बल्कि आजीवन मार्गदर्शक सिद्धांतों के रूप में काम करते हैं। वह साझा करते हैं, अर्न ट्रस्ट भाव, विश्वास अर्जित करें का सिद्धांत सिर्फ काम के बारे में नहीं है बल्कि जीवन के हर पहलू पर लागू होता है। यह हमें ध्यान से सुनना, खुलकर बोलना, आत्म-आलोचना करना और दूसरों के साथ सम्मानपूर्वक व्यवहार करना सिखाता है, ये मूल्य मुझे प्रिय हैं। रोहित को विभिन्न शौक के माध्यम से काम के इलावा  खुशी मिलती है। उन्हें  फ़ुटबॉल खेलने का शौक है, जहाँ वह अपनी एथलेटिक प्रतिभा और टीम भावना का प्रदर्शन कर सकते हैं । वह लंबी ड्राइव का भी आनंद लेते हैं, जिससे उन्हें आराम करने और नई जगहों का पता लगाने का मौका मिलता है।

इसके अलावा, रोहित फिल्में और सीरीज देखने और कहानी कहने की दुनिया में मनोरंजन और विश्राम ढूंढने का शौकीन हैं। ये शौक कॉर्पोरेट क्षेत्र के बाहर उनके जीवन को एक पूर्ण संतुलन प्रदान करते हैं। अमेज़ॅन विभिन्न प्रकार की भूमिकाएं और जिम्मेदारियां निभाने वाले विभिन्न लोगों के माध्यम से विविधता को अपनाता है, जहां सभी प्रकार की पृष्ठभूमि और अनुभवों के लोग एक साथ आते हैं और इसे काम करने के लिए एक शानदार जगह बनाते हैं। यह नेतृत्व और विचार की विविधता का जश्न मनाता है – जिसे दुनिया में सबसे अधिक ग्राहक-केंद्रित कंपनी बनाने के अपने मिशन में एक प्रमुख हिस्से  के रूप में देखा जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Khabar News | MP Breaking News | MP Khel Samachar | Latest News in Hindi Bhopal | Bhopal News In Hindi | Bhopal News Headlines | Bhopal Breaking News | Bhopal Khel Samachar | MP News Today