Warning: mysqli_real_connect(): Headers and client library minor version mismatch. Headers:100311 Library:30121 in /home/khabar/domains/khabarsabki.com/public_html/wp-includes/class-wpdb.php on line 2035
नथिंग के सीएमएफ के डेब्यू प्रोडक्ट्स, 'बड्स प्रो', 'वॉच प्रो' और 'पॉवर 65W GaN' बाजार में

नथिंग के सीएमएफ के डेब्यू प्रोडक्ट्स, ‘बड्स प्रो’, ‘वॉच प्रो’ और ‘पॉवर 65W GaN’ बाजार में

नथिंग के नवीनतम उप-ब्रांड, सीएमएफ ने अपने बहुप्रतीक्षित प्रोडक्ट्स के पोर्टफोलियो को बढ़ावा देते हुए तीन प्रोडक्ट्स- बड्स प्रो, वॉच प्रो और पॉवर 65W GaN लॉन्च किए हैं। इन पहले सीएमएफ प्रोडक्ट्स को उपयोग के लिए पसंदीदा रंगों, सामग्रियों और फिनिश पर सावधानीपूर्वक विचार के माध्यम से सदाबहार डिज़ाइन देने के अनुरूप निर्मित किया गया है। सीएमएफ प्रोडक्ट्स मुख्य फंक्शनलिटीज़ को तवज्जो देने वाले यूज़र्स को बेहतर मूल्य प्रदान करने के लिए नथिंग की अनुकूलता का लाभ उठाते हैं। पढ़िये रिपोर्ट।

एकीस इवेंजेलिडिस, सीओ-फाउंडर, नथिंग, ने कहा, “सीएमएफ के साथ, हमारा लक्ष्य बड़ी संख्या में यूज़र्स तक इन बेहतरीन डिज़ाइन्स की पहुँच स्थापित करना है, जिन पर अक्सर कम ही लोगों की नज़र जाती है। बड्स प्रो, वॉच प्रो और पॉवर 65W GaN के साथ ही हमारे डेब्यू प्रोडक्ट्स के माध्यम से, हम उन्नत टेक्नोलॉजी के साथ उन्नत डिज़ाइन्स लाने के लिए प्रतिबद्ध हैं, ताकि यूज़र्स को अपेक्षाकृत किफायती मूल्यों पर बेहतर अनुभव प्रदान किए जा सकें।”

सीएमएफ बड्स प्रो- साइलेंस और पॉवर का अद्भुत संगम
सीएमएफ बड्स प्रो 45 डीबी हाइब्रिड एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन, स्पष्ट कॉल के लिए क्लियर वॉइस टेक्नोलॉजी, एक शक्तिशाली डायनेमिक बास बूस्ट ड्राइवर और एक इष्टतम ध्वनि अनुभव प्रदान करता है। 11 घंटे तक के प्लेबैक के साथ ही साथ नथिंग एक्स ऐप के माध्यम से पूरी तरह से व्यक्तिगत अनुभव का आनंद लें।

45 डीबी हाइब्रिड एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन
सीएमएफ बड्स प्रो छह हाई-डेफिनिशन माइक्रोफोन्स और शक्तिशाली सॉफ्टवेयर एल्गोरिदम्स का लाभ प्रदान करता है। इस प्रकार, यह 5000 हर्ट्ज तक की व्यापक फ्रीक्वेंसी रेंज के साउंड को कैप्चर और फिल्टर करके 45 डीबी तक के एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन की पेशकश करता है। इस विस्तृत फ्रीक्वेंसी रेंज से बैकग्राउंड में आने वाले शोर को खत्म करने की अनुमति मिलती है। यह सुविधा शोर वाले वातावरण में भी एक गहन ऑडियो अनुभव सुनिश्चित करती है। इसके अतिरिक्त, प्रत्येक ईयरबड के शीर्ष पर स्थित एक उन्नत विंड नॉइस रिडक्शन एल्गोरिदम, हवा के कारण होने वाले ध्वनि हस्तक्षेप को कम करने में महत्वपूर्ण योगदान देता है, ताकि हवा आसानी से गुजर सके।

स्पष्ट वॉइस टेक्नोलॉजी
ईयरबड्स पर सभी छह हाई-डेफिनिशन माइक्रोफोन्स का लाभ उठाकर और क्लियर वॉइस टेक्नोलॉजी का उपयोग करके- बड्स प्रो बैकग्राउंड नॉइस को खत्म करने का काम करता है और साथ ही कॉल के दौरान इष्टतम आवाज की स्पष्टता सुनिश्चित करता है। क्लियर वॉइस टेक्नोलॉजी एआई शोर कम करने पर आधारित एल्गोरिदम है, जिसे 2 करोड़ से अधिक साउंड सैम्पल्स पर विकसित और प्रशिक्षित किया गया है।

डायनामिक बास बूस्ट ड्राइवर
बड्स प्रो, अल्ट्रा बास टेक्नोलॉजी के साथ एक कस्टम ड्राइवर को जोड़कर बास अनुभव को पुनः परिभाषित करता है। अल्ट्रा बास टेक्नोलॉजी एक सॉफ्टवेयर एल्गोरिदम है, जो वास्तविक समय में कम फ्रीक्वेंसी वाली ध्वनियों की पहचान करके उन्हें बढ़ाता है। कस्टम रूप से डिज़ाइन किया गया डायाफ्राम, जो लिक्विड क्रिस्टल पॉलिमर (एलसीपी) और पॉलीयूरेथेन (पीयू) से बना है, अधिक सटीक और शक्तिशाली बास आउटपुट को सक्षम करके सटीकता को बढ़ावा देता है। इसके अलावा, रियर चैम्बर में एक बड़ा एग्जॉस्ट वेंट, ड्राइवर के भीतर वायु प्रवाह में सुधार करता है, जो परिणाम के रूप में निम्न से मध्यम फ्रीक्वेंसीज़ में अधिक समृद्ध और अधिक उच्च फ्रीक्वेंसीज़ में वृद्धि प्रदान करती है।

11 घंटे तक नॉन-स्टॉप म्यूजिक
प्रत्येक ईयरबड 55 एमएएच की बड़ी बैटरी के साथ आता है। यूज़र्स इसे सिर्फ एक बार चार्ज करने पर (एएनसी बंद होने पर) 11 घंटे तक म्यूजिक प्लेबैक का आनंद ले सकते हैं, या फिर चार्जिंग केस के साथ अपने सुनने के समय को 39 घंटे तक बढ़ा सकते हैं। सिर्फ 10 मिनट की चार्जिंग के जरिए फास्ट चार्ज की सुविधा 5 घंटे तक का प्लेबैक प्रदान करती है।

बड़ी स्क्रीन की सुविधा
सीएमएफ वॉच प्रो एक बड़े 1.96” एमोलेड (AMOLED) डिस्प्ले के साथ आता है, जो उज्जवल, जीवंत और अधिक सटीक रंगों के साथ आपके विज़ुअल अनुभवों को बढ़ाता है। स्क्रीन के 410×502 रिज़ॉल्यूशन के साथ मिलकर इसकी 600+ निट्स अधिकतम ब्राइटनेस, आपके सबसे महत्वपूर्ण डेटा को जीवंत बनाती है, और साथ ही 58 एफपीएस रिफ्रेश रेट अल्ट्रा-स्मूथ नेविगेशन सुनिश्चित करती है।

बिल्ट-इन मल्टी-सिस्टम जीपीएस
मल्टीपल सैटेलाइट पोजिशनिंग सिस्टम के माध्यम से आप दौड़ने, साइकिल चलाने, पैदल चलने और लंबी पैदल यात्रा जैसी गतिविधियों के लिए आसानी से सटीक लोकेशन, ट्रेस और डिस्टेंस डेटा प्राप्त कर सकते हैं।

व्यापक स्वास्थ्य मित्र
सीएमएफ वॉच प्रो आपकी फिटनेस गतिविधियों का समर्थन करने के लिए 110 स्पोर्ट मोड्स की पेशकश करता है। इसके साथ ही, यह 24 घंटे हेल्थ मॉनिटरिंग के साथ आपके स्वास्थ्य का बखूबी ख्याल रखता है। इसमें वास्तविक समय में हृदय गति व ब्लड ऑक्सीजन के सैचुरेशन की मॉनिटरिंग, नींद व तनाव की मॉनिटरिंग, हाइड्रेशन व मूवमेंट रिमाइंडर्स, और आपकी प्रगति को ट्रैक करने के लिए व्यक्तिगत लक्ष्य शामिल हैं।

उन्नत बैटरी लाइफ
सीएमएफ वॉच प्रो 340 mAh बैटरी द्वारा संचालित है, जो सामान्य उपयोग के साथ 13 दिनों तक की बैटरी लाइफ प्रदान करती है। जल प्रतिरोध के लिए इसे आईपी68 की रेटिंग प्राप्त है, अर्थात् यह बरसात और साधारण पानी की मार को आसानी से झेल सकता है।

चलने-फिरने के दौरान भी स्पष्ट ब्लूटूथ कॉल
बेहतरीन कॉल स्पष्टता प्रदान करने के लिए सीएमएफ वॉच प्रो, एआई तकनीक का उपयोग करता है। आप डायलपैड से ही अपनी कॉन्टैक्ट लिस्ट को एक्सेस कर सकते हैं। इससे आपको चलने-फिरने के दौरान भी स्पष्ट कॉल्स करने और रिसीव करने की सुविधा मिलती है। बिल्ट-इन माइक्रोफोन और स्पीकर, बैकग्राउंड नॉइस को कम करते हैं और बातचीत की गुणवत्ता को बढ़ाते हैं। एआई की कसौटी पर इसका प्रशिक्षण 1 लाख से अधिक नॉइस मॉडल्स पर किया गया है। यह आपके बैकग्राउंडस में शोर के प्रकारों की सटीक पहचान करके उन्हें रद्द कर देता है, ताकि स्पष्ट कॉल्स सुनिश्चित किए जा सकें।

पॉवर 65W GaN- सबके लिए एक पॉवर
सीएमएफ पॉवर 65W GaN चार्जर के साथ पॉवर की कमी की कोई गुंजाईश ही नहीं है। यह आकर में छोटा होने के साथ ही पोर्टेबल, सुसंगत और अविश्वसनीय रूप से शक्तिशाली है, जो इसे आपका पसंदीदा चार्जर बनाने का वादा करता है। फोन्स और लैपटॉप्स से लेकर ईयरबड्स और टैबलेट्स तक, इसके दो यूएसबी-सी पोर्ट्स और यूएसबी-ए पोर्ट आपकी जरूरतों को बखूबी पूरा करते हैं। यूज़र्स को सबसे कुशल चार्जिंग अनुभव प्रदान करने के उद्देश्य से इसमें नवीनतम GaN तकनीक को शामिल किया गया है। बेहद कॉम्पैक्ट और स्लीक डिज़ाइन वाला यह चार्जर बैग और जेब में रखने के लिए पूर्णतः उपयुक्त है।

65W फास्ट चार्जिंग
सुरक्षित, तेज़ और विश्वसनीय GaN चार्जर सिलिकॉन के बजाए नाइट्रोजन और गैलियम सामग्री का उपयोग करता है, जो परिणाम के रूप में उच्च इलेक्ट्रिकल पॉवर और अधिक कुशल डिवाइस चार्जिंग प्रदान करता है। सुदृढ़ थर्मल कंडक्टिविटी और उच्च तापमान प्रतिरोध के साथ, सीएमएफ पॉवर 65W चार्जर हीट डिसिपेशन में भी उत्कृष्टता प्राप्त करता है। यह एक ऐसा पॉवरहाउस है, जो नथिंग फोन (2) को महज़ 25 मिनट में 50 प्रतिशत तक चार्ज कर सकता है।

व्यापक अनुकूलता
सीएमएफ पॉवर 65W GaN चार्जर पीडी3.0, क्यूसी4.0+/3.0/2.0, एसीपी, एफसीपी, पीपीएस, एएफसी, सैमसंग 9V2A, एनसीपी और एप्पल 2.4A सहित सभी प्रमुख फास्ट चार्जिंग प्रोटोकॉल्स के साथ सुसंगत है। यह एमएफआई-प्रमाणित केबल्स के साथ निर्बाध रूप से काम करता है, जो टेक प्रोडक्ट्स की एक श्रृंखला में इष्टतम परफॉर्मेंस सुनिश्चित करता है। इसके अलावा, यह 100-240V की विस्तृत वोल्टेज रेंज का समर्थन करता है, जो इसे दुनिया में कहीं भी उपयोग के लिए उपयुक्त बनाता है।

उपलब्धता और कीमत
● सीएमएफ वॉच प्रो: मैटेलिक ग्रे और डार्क ग्रे, कीमत क्रमशः 4,999 रु. और 4,499 रु.
● सीएमएफ बड्स प्रो: डार्क ग्रे, लाइट ग्रे और ऑरेंज, कीमत 3,499 रु.
● सीएमएफ पॉवर 65W GaN चार्जर: डार्क ग्रे और ऑरेंज, कीमत 2,999 रु.
● सुपरकिक्स के साथ सीमित ड्रॉप्स: सुपरकिक्स ग्राहकों के लिए सीएमएफ बड्स प्रो और वॉच प्रो खरीदारी के लिए दुनिया के पहले स्थानों में से एक होगा। दिल्ली स्टोर पर सीमित छूट के साथ 500 रु. तक की विशेष लॉन्च कीमतों पर ये 30 सितंबर से उपलब्ध हो सकेंगे।
● फ्लिपकार्ट और मिंत्रा पर सीमित ड्रॉप्स/सीमित अवधि की बिक्री: ग्राहक 30 सितंबर को दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट और मिंत्रा प्लेटफॉर्म पर सीमित ड्रॉप सेल के दौरान सीएमएफ बड्स प्रो, वॉच प्रो, पॉवर 65W GaN की शुरुआती पहुँच का लाभ उठा सकते हैं और एक विशेष लॉन्च मूल्य पर इनकी खरीदी कर सकते हैं। सीएमएफ बड्स प्रो के लिए कीमत 2,999 रु., वॉच प्रो (डार्क ग्रे) के लिए 3,999 रु., वॉच प्रो (मेटालिक ग्रे) के लिए 4,499 रु. और पॉवर 65W GaN (ऑरेंज) के लिए 2,699 रु.।
● जो ग्राहक पहले ब्लाइंड ड्रॉप प्री-ऑर्डर पास खरीद चुके हैं, वे 30 सितंबर को दोपहर 12 बजे IST पर फ्लिपकार्ट पर विज़िट करके सीएमएफ बड्स प्रो, वॉच प्रो, पॉवर 65W GaN पर पास को रिडीम करा सकते हैं और विशेष लॉन्च मूल्य, अतिरिक्त रु. 500 फ्लिपकार्ट वाउचर और प्राथमिकता डिलीवरी जैसे प्री-ऑर्डर ऑफर्स का लाभ भी ले सकते हैं।
● सीएमएफ प्रोडक्ट्स बिग बिलियन डेज़ से फ्लिपकार्ट और मिंत्रा पर भी सभी के लिए बिक्री पर उपलब्ध होंगे।
● सीएमएफ बाय नथिंग विजय सेल्स और प्रमुख खुदरा भागीदारों सहित ऑफलाइन स्टोर्स में उपलब्ध होगा।
● सभी नवीनतम जानकारी से अपडेट रहने के लिए इंस्टाग्राम और एक्स पर सीएमएफ बाय नथिंग को फॉलो करें।
● प्रोडक्ट्स के स्पेसिफिकेशन्स और विशेषताओं की पूरी सूची cmf.tech पर देखी जा सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Khabar News | MP Breaking News | MP Khel Samachar | Latest News in Hindi Bhopal | Bhopal News In Hindi | Bhopal News Headlines | Bhopal Breaking News | Bhopal Khel Samachar | MP News Today