Warning: mysqli_real_connect(): Headers and client library minor version mismatch. Headers:100311 Library:30121 in /home/khabar/domains/khabarsabki.com/public_html/wp-includes/class-wpdb.php on line 2035
हनुमानजी के सामने बिकनी में बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता, BJP के एक नेता विरोध में तो दूसरे खुलकर सपोर्ट में कूदे

हनुमानजी के सामने बिकनी में बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता, BJP के एक नेता विरोध में तो दूसरे खुलकर सपोर्ट में कूदे

रतलाम में बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता में महिला प्रतिभागियों के बिकनी में हनुमान प्रतिमा के सामने प्रदर्शन के मामले में राजनीतिक बवाल खड़ा हो गया। भाजपा के एक वरिष्ठ नेता और पूर्व गृह मंत्री ऐसे आयोजनों के खिलाफ हुए विरोध प्रदर्शन में शामिल होकर निंदा करते हैं तो दूसरे बीजेपी नेता विरोध करने वालों की बुरी नजर पर सवाल खड़े करते नजर आए। वहीं, प्रशासन का एक्शन भी सवालों के घेरे में है जिसमें आयोजकों पर कार्रवाई के बजाय उसकी टीम धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचने की बात करने वालों को ही आधी रात के बाद घर से उठाने पहुंच गई। देखना यह है कि यह मामला कहां तक जाता है लेकिन इस आयोजन से जुड़े भाजपा विधायक चैतन्य कश्यप को जरूर अपने क्षेत्र में नुकसान की संभावना दिखाई दे रही है।

रतलाम में बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता में बिकनी जैसे अंतःवस्त्रों में हनुमानजी की प्रतिमा के सामने शरीर के प्रदर्शन का मामला आज राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय रहा। इसके खिलाफ रतलाम में स्थानीय लोगों ने आयोजनस्थल को गंगाजल से शुद्ध करने के आयोजन के साथ हनुमानचालीसा का पाठ रखा था। इसमें भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व गृह मंत्री हिम्मत कोठारी जब शामिल हुए तो विरोध करने वालों की हिम्मत बढ़ गई और यह मुद्दा राजनीतिक नहीं रहा क्योंकि विरोध करने वालों में कांग्रेस के पूर्व विधायक पारस सकलेचा पहले से ही शामिल थे। आयोजन में अश्लीलता-फूहड़ता के आरोप लगाए गए और महिला दिवस के पूर्व महिला का ऐसा आयोजन से अपमान की बात कही गई।
भाजपा प्रवक्ता का खुला सपोर्ट
वहीं, भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता डॉ. हितेष बाजपेयी ने इस आयोजन का खुला सपोर्ट किया है। वे इसका विरोध करने वालों के नजरिये पर सवाल उठा रहे हैं और कह रहे हैं कि शरीर सौष्ठव प्रतियोगिता में महिलाओं की ड्रेस आयोजन के अनुकूल थी। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता बाजपेयी के इस बयान पर कांग्रेस भड़क गई है और मीडिया विभाग के अध्यक्ष केके मिश्रा ने बाजपेयी का विरोध करने के लिए इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में डिबेट में उनके साथ अपने प्रवक्ताओं को जाने से रोक दिया है।
यह है घटनाक्रम
रतलाम में रविवार को बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता का आयोजन हुआ था जिसमें महिला और पुरुषों ने अपने शरीर सौष्ठव का प्रदर्शन किया था। आयोजन के मंच पर एक बड़ी सी हनुमान प्रतिमा भी रखी गई थी और इसके आसपास प्रतिभागी मंच पर अपने शरीर का प्रदर्शन कर रहे थे। महिलाओं को अपने शरीर के प्रदर्शन के लिए अंतःवस्त्रों का सहारा लेना पड़ा और उनके बिकनी पहनकर मंच पर पहुंचने। बिकनी में हनुमानजी के सामने से ही निकलने, उनके पास खड़े होने पर प्रतियोगिता के दर्शकों की धार्मिक भावनाएं भी जागीं और उन्होंने वहीं इसके वीडियो बनाना शुरू कर दिए। ये सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए गए तो वेब पोर्टल-इलेक्ट्रॉनिक मीडिया की सुर्खियां भी बन गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Khabar News | MP Breaking News | MP Khel Samachar | Latest News in Hindi Bhopal | Bhopal News In Hindi | Bhopal News Headlines | Bhopal Breaking News | Bhopal Khel Samachar | MP News Today