Warning: mysqli_real_connect(): Headers and client library minor version mismatch. Headers:100311 Library:30121 in /home/khabar/domains/khabarsabki.com/public_html/wp-includes/class-wpdb.php on line 2035
गद्दारी करने वाले कमल नाथ को सबक सिखाएं : सिंधिया

गद्दारी करने वाले कमल नाथ को सबक सिखाएं : सिंधिया

कांग्रेस के लोग यह कहते घूम रहे हैं कि सिंधिया और उनके साथी गद्दार हैं। मैं कहना चाहता हूं कि कमलनाथ जी सुन लो गद्दार तो आप हैं,  जो विकास का वादा करके सत्ता में आए थे। कहा था सभी किसानों के कर्जे माफ करेंगे, युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देंगे। आपने प्रदेश की जनता से झूठ बोला, वादाखिलाफी की। आप सभी से मेरा आग्रह है कि तीन नवम्बर को होने वाले चुनाव में भाजपा को प्रचण्ड बहुमत के साथ जिताकर गद्दार कहने वाले इन कांग्रेसियों को जबाव दें और शिवराज सरकार को मजबूत करें।

यह बात भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व सांसद श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सोमवार को गोहद, डबरा एवं पोहरी में जनसभाओं को संबोधित करते हुए कही।

ग्वालियर-चंबल की जनता को धोखा दिया

                श्री सिंधिया ने कहा कि वर्ष 2018 के विधानसभा चुनाव में जनता ने कांग्रेस को इस क्षेत्र की 34 में 26सीटों पर जिताया, जो एक रिकॉर्ड है। लेकिन दिग्विजय सिंह और कमलनाथ की जोड़ी ने इस क्षेत्र के लाखों मतदाताओं के साथ विकास के नाम पर धोखा किया। जब विधायक और जनप्रतिनिधि विकास की कोई बात लेकर कमलनाथ से मिलने जाते थे, तो उनका चेहरा देखकर वल्लभ भवन और सीएम हाउस के दरवाजे बंद कर दिए जाते थे। यह अपमान मेरा नहीं,  यहां के जनप्रतिनिधियों और विधायकों का नहीं, यह इस क्षेत्र की जनता का अपमान था। दिग्विजय-कमलनाथ की जोड़ी ने ग्वालियर चम्बल संभाग की जनता को अपमानित करने का काम किया। जब मैंने वादे निभाने की बात कही, तो इन्होंने मुझसे भी अहंकार में कहा कि सड़कों पर उतर जाइए। मैंने इनकी सरकार को ही सड़क पर ला दिया।  अब प्रदेश की सत्ता विकास और प्रगति के लिए मप्र में भारतीय जनता पार्टी की सरकार का नेतृत्व करने वाले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के हाथों में है।

वल्लभ भवन को बना दिया लूट खसोट का अड्डा

                वरिष्ठ नेता श्री सिंधिया ने कहा कि 15 साल बाद जब कांग्रेस की सरकार आई, तो सभी ने सोचा कि ये सरकार विकास करेगी, जनता के लिए काम करेगी। लेकिन आपने प्रदेश में उद्योग लगाने की बजाय तबादला उद्योग शुरू कर दिया। वल्लभ भवन में बोलियां लगने लगीं। जनसेवा के केंद्र वल्लभभवन को लूट खसोट और भ्रष्टाचार का अड्डा बना दिया। पूरे प्रदेश में भ्रष्टाचार का बोलबाला हो गया और रेत के अवैध उत्खनन तथा शराब का काला धंधा शुरू हो गया।

कमलनाथ और कमल की सरकार में फर्क

                श्री सिंधिया ने कहा कि एक तरफ कमलनाथ की 15 माह की सरकार का कार्यकाल देखिए और दूसरी तरफ शिवराज सिंह जी कमल वाली सरकार का कार्यकाल देखिए। उन्होंने देश में चल रहीं कोरोना महामारी के दौरान गरीब, मजदूर, किसानों के लिए योजनाएं बनाकर प्रदेश को विकास के पथ पर आगे बढ़ाया। गोहद क्षेत्र के लिए 250 करोड़ रूपये की स्वीकृति, मालनपुर में सैनिक स्कूल की स्थापना और नगर परिषद का दर्जा दिया है। नहरों में सिंचाई के लिए पानी छोड़ा। श्री सिंधिया ने कहा कि हमारा आपका रिश्ता प्रगति और विकास के साथ रहा हैं। आप विश्वास रखें, आपके मान और सम्मान में कोई कमी नहीं आने दीं जाएगी।

हर बूथ पर कांग्रेस की लंका को जलाकर भाजपा की विजय पताका फहराएं : आर्य

                जनसभाओं को संबोधित करते हुए अनुसूचित जाति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री लालसिंह आर्य ने कहा कि ध्यान रखें, ऐसी धोखेबाज सरकार फिर कभी नहीं आना चाहिए, जिन्होंने किसान, गरीब, मजदूर सभी से झूठ बोलकर सरकार बनायी थीं। ये लोग अपने वचन पत्र के आधार पर एक भी काम नहीं कर पाए। श्री आर्य ने कहा कि आप सभी से मेरा अनुरोध हैं मप्र में शिवराज सिंह, ज्योतिरादित्य सिंधिया जी को मजबूती देने के लिए हर पोलिंग केंद्र पर कांग्रेस की लंका को पूर्ण रूप जलाकर भाजपा की विजय पताका फहराएं। 

भाजपा में शामिल हुए युवक कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष विनोद शिवहरे

                गोहद क्षेत्र के बाराहेड में जनसभा के दौरान श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया एवं श्री लालसिंह आर्य की उपस्थिति में भिण्ड जिला युवक कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष विनोद शिवहरे ने कांग्रेस छोड़कर भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। उनके साथ कई अन्य लोग भी भाजपा में शामिल हुए। श्री सिंधिया, श्री आर्य और पार्टी जिलाध्यक्ष गुर्जर ने भाजपा में उनका स्वागत किया।

                सभा में वरिष्ठ नेता श्री राजनारायण शर्मा, श्री गब्बर सिंह गुर्जर, श्री गुलजार सिंह, श्री रंजीत सिंह गिल, श्री मनिंदर सिंह बिट्टा, डॉ. तरूण शर्मा, श्री कुलमंत सिंह, श्री गुड्डू भटेले सहित जिला पदाधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Khabar News | MP Breaking News | MP Khel Samachar | Latest News in Hindi Bhopal | Bhopal News In Hindi | Bhopal News Headlines | Bhopal Breaking News | Bhopal Khel Samachar | MP News Today