रातभर बारिश, उमा भारती के बंगले की दीवार गिरने से तीन की मौत

भोपाल में रात भर बारिश हुई। कई निचले इलाकों में पानी भर गया। बारिश के दौरान भोपाल के कमला पार्क क्षेत्र में एक मकान की दीवार गिर गई जिसमें एक परिवार के More »

पूर्व मंत्री का मतदाता सूची से नाम गायब, कांग्रेस ने लगाया गड़बड़ी का आरोप

दिग्विजय सरकार के मुख्यमंत्री यादवेंद्र सिंह के टीकमगढ़ का नाम मतदाता सूची से नदारत है। जब मामले का पता चला तो मंत्री यादवेंद्र सिंह ने आरोप लगाया है कि भाजपा साजिश के More »

हत्या के मामले संदिग्ध पांचवीं मंजिल पर चढ़ा, पुलिस को दी धमकी

भोपाल जिले के बिलखिरया थाना क्षेत्र में दो दिन पहले एक ट्रक ड्राइवर की हत्या के मामले में बदमाश विजय श्रीवास्तव को पूछताछ के लिए थाने लाया गया था। उसके दूसरे संदिग्ध More »

नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में फांसी की सजा

सागर जिले के बीना में एडीजे कोर्ट ने सुनाया एेतिहासिक फैसला सुनाया है जिसमें एक नाबालिग से दुष्कर्म व हत्या के मामले में आरोपी को फांसी की सजा सुनाई। More »

5 संभागों में अगले 24 घंटो में भारी बारिश का अलर्ट

अगले 24 घंटे में उज्जैन, जबलपुर, ग्वालियर, सागर, और भोपाल संभाग में भारी बारिश हो सकती है। मौसम विभाग की माने तो राजगढ़, सीहोर, होशंगाबाद, रायसेन, उज्जैन, जबलपुर, सागर, ग्वालियर में जोरदार More »

उत्तर प्रदेश के कई हिस्सों में पिछले 24 घंटों में हल्की से लेकर भारी बारिश हुई है

उत्तर प्रदेश के कई हिस्सों में पिछले 24 घंटों में हल्की से लेकर भारी बारिश हुई है, जिसमें 4 लोगों की जान चली गई।  भारी बारिश में राजधानी लखनऊ में कल देर शाम एक इमारत गिर गई।

पीडीएस के लिये 29.59 लाख क्विंटल खाद्यान्न आवंटित

मुख्यमंत्री अन्नपूर्णा योजना में सितम्बर माह के लिये 29 लाख 59 हजार 884 क्विंटल खाद्यान्न आवंटन जारी किया गया है। खाद्य विभाग द्वारा जारी आवंटन आदेश में 22 लाख 17 हजार 359 क्विंटल गेहूँ और 7 लाख 42 हजार 525 क्विंटल चावल का आवंटन जारी किया गया है।

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी की अस्थिया आज मध्य प्रदेश लाई जाएंगी

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की याद में आज मध्य प्रदेश के भोपाल और ग्वालियर सहित कई शहरों में शोक सभाओं का आयोजन किया जाएगा।  वाजपेयी जी की अस्थिया आज मध्य प्रदेश लाई जाएंगी।

उच्‍चतम न्‍यायालय का तृणमूल कांग्रेस उम्‍मीदवारों के परिणाम पर लगी रोक हटाने से इंकार

उच्चतम न्यायालय ने पश्चिम बंगाल चुनाव आयोग की उस याचिका पर सुनवाई पूरी कर ली है जिसमें पंचायत चुनाव के लिए इलेक्ट्रॉनिक नामांकन स्वीकार करने के कलकत्ता उच्च न्यायालय के आदेश को चुनौती दी गई थी। प्रधान न्यायाधीश दीपक मिश्र तथा न्यायमूर्ति ए. एम. खानविलकर और डी. वाई. चंद्रचूड़ की पीठ ने कहा कि न्यायालय राज्य चुनाव

रातभर बारिश, उमा भारती के बंगले की दीवार गिरने से तीन की मौत

भोपाल में रात भर बारिश हुई। कई निचले इलाकों में पानी भर गया। बारिश के दौरान भोपाल के कमला पार्क क्षेत्र में एक मकान की दीवार गिर गई जिसमें एक परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। म़ृतकों में दो बच्चे और उनकी मां बताई जाती है।

पूर्व मंत्री का मतदाता सूची से नाम गायब, कांग्रेस ने लगाया गड़बड़ी का आरोप

दिग्विजय सरकार के मुख्यमंत्री यादवेंद्र सिंह के टीकमगढ़ का नाम मतदाता सूची से नदारत है। जब मामले का पता चला तो मंत्री यादवेंद्र सिंह ने आरोप लगाया है कि भाजपा साजिश के तहत ऐसी गड़बड़ी कर रही है। चुनाव के पहले बीजेपी कई तरह के हथकंडे अपनाएगी।

हत्या के मामले संदिग्ध पांचवीं मंजिल पर चढ़ा, पुलिस को दी धमकी

भोपाल जिले के बिलखिरया थाना क्षेत्र में दो दिन पहले एक ट्रक ड्राइवर की हत्या के मामले में बदमाश विजय श्रीवास्तव को पूछताछ के लिए थाने लाया गया था। उसके दूसरे संदिग्ध साथी को पुलिस थाने लाने के लिए उसे लेकर निकली थी कि आशीर्वाद कॉलोनी के पास गोल्डन वैली हाइट्स में पांचवी मंजिल पर चढ़ गया।

नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में फांसी की सजा

सागर जिले के बीना में एडीजे कोर्ट ने सुनाया एेतिहासिक फैसला सुनाया है जिसमें एक नाबालिग से दुष्कर्म व हत्या के मामले में आरोपी को फांसी की सजा सुनाई।

भारत अब मजबूत स्थिति में, विराट का फिर शतक

भारत-इंग्लैंड के बीच चल रही टेस्ट सीरिज में तीसरे मैच में इंग्लैंड कमजोर हालत में दिखाई दे रही है जबकि भारत ने मैच में वापसी करते हुए 520 की रन की लीड लेकर पांच विकेट पर 352 रनों के साथ पारी घोषित कर दी है। तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक केवल 23 रन बनाए थे तो पूजा अर्चना शाम को करेंगे। विराट कोहली ने शानदार शतक बनाया तो अंजिक्य रहाणे ने बेहतरीन अर्द्ध शतक बनाया था। इसी तरह हार्दिक पंडया ने अपनी बल्लेबाजी दिखाई तो

5 संभागों में अगले 24 घंटो में भारी बारिश का अलर्ट

अगले 24 घंटे में उज्जैन, जबलपुर, ग्वालियर, सागर, और भोपाल संभाग में भारी बारिश हो सकती है। मौसम विभाग की माने तो राजगढ़, सीहोर, होशंगाबाद, रायसेन, उज्जैन, जबलपुर, सागर, ग्वालियर में जोरदार बारिश की संभावना है।