पीएनबी अफसरों के खिलाफ धोखाधड़ी के 22 मामले दर्ज

सीबीआइ ने पीएनबी के अफसरों सहित 38 के खिलाफ धोखाधड़ी के 22 मामले दर्ज किए हैं। फर्जी दस्तावेजों के आधार पर जारी किए गए कर्ज से बैंक को 80 करोड़ रुपये से More »

समाज के हर व्यक्ति तक पहुंचेगा गुरू गोविंद सिंह जी का संदेश

दसवें गुरू श्री गुरू गोविन्द सिंह जी के 351 वें प्रकाश पर्व पर समाज के विभिन्न क्षेत्रों के गुरूजी की शिक्षा, दीक्षा एवं उनके जीवन के संदेशों को जनसामान्य तक पहुंचाने के More »

IPS मीट में पुलिस हाउसिंग कारपोरेशन क्रिकेट विजेता

IPS मीट में शनिवार को खेले गए क्रिकेट मैच में पुलिस हाउसिंग कार्पोरेशन की टीम ने डीजीपी 11 को हरा दिया. मीट में अन्य खेलों में स्लो साइकिल रेस, पुशअप्स, ब्रेस्ट द More »

श्रीनिवास तिवारी का पार्थिव शरीर सतना होते हुए रीवा पहुंचा

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष श्रीयुत श्रीनिवास तिवारी कि शुक्रवार को निधन के बाद उनका पार्थिव शरीर दिल्ली से हवाई जहाज द्वारा सतना लाया गया। सतना हवाई पट्टी पर वाहन में उनके प्रशंसक समर्थक More »

भोपाल में योगी के संगठन हिन्दू युवा वाहिनी की प्रदेश स्तरीय बैठक

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के एक महत्वपूर्ण संघठन हिन्दू युवा वाहिनी की अचानक प्रदेश में सक्रियता बढ़ने से राजनीतिक हलचल बढ़ गई है। शनिवार को राजधानी के अशोकगार्डन क्षेत्र में हिन्दू More »

पीएनबी अफसरों के खिलाफ धोखाधड़ी के 22 मामले दर्ज

सीबीआइ ने पीएनबी के अफसरों सहित 38 के खिलाफ धोखाधड़ी के 22 मामले दर्ज किए हैं। फर्जी दस्तावेजों के आधार पर जारी किए गए कर्ज से बैंक को 80 करोड़ रुपये से अधिक का नुकसान हुआ है।

समाज के हर व्यक्ति तक पहुंचेगा गुरू गोविंद सिंह जी का संदेश

दसवें गुरू श्री गुरू गोविन्द सिंह जी के 351 वें प्रकाश पर्व पर समाज के विभिन्न क्षेत्रों के गुरूजी की शिक्षा, दीक्षा एवं उनके जीवन के संदेशों को जनसामान्य तक पहुंचाने के उद्देश्य से समाज के प्रबुद्ध एवं प्रतिष्ठित लोगों को लेकर गुरू गोविन्द सिंहजी के 351वें प्रकाश पर्व आयोजन समिति का गठन किया गया। इस हेतु प्रथम बैठक होटल रन्जीत लेकव्यू में शनिवार को आयोजित की गई।

IPS मीट में पुलिस हाउसिंग कारपोरेशन क्रिकेट विजेता

IPS मीट में शनिवार को खेले गए क्रिकेट मैच में पुलिस हाउसिंग कार्पोरेशन की टीम ने डीजीपी 11 को हरा दिया. मीट में अन्य खेलों में स्लो साइकिल रेस, पुशअप्स, ब्रेस्ट द बैलून बैलून. टेबल टेनिस और लेमन रेस प्रतियोगिताएं हुई. शाम से पुलिस ऑफिसर मैच में सांस्कृतिक प्रोग्राम का आयोजन हुआ.

श्रीनिवास तिवारी का पार्थिव शरीर सतना होते हुए रीवा पहुंचा

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष श्रीयुत श्रीनिवास तिवारी कि शुक्रवार को निधन के बाद उनका पार्थिव शरीर दिल्ली से हवाई जहाज द्वारा सतना लाया गया। सतना हवाई पट्टी पर वाहन में उनके प्रशंसक समर्थक और गणमान्य नागरिक पहुंचे।

भोपाल में योगी के संगठन हिन्दू युवा वाहिनी की प्रदेश स्तरीय बैठक

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के एक महत्वपूर्ण संघठन हिन्दू युवा वाहिनी की अचानक प्रदेश में सक्रियता बढ़ने से राजनीतिक हलचल बढ़ गई है। शनिवार को राजधानी के अशोकगार्डन क्षेत्र में हिन्दू युवा वाहिनी की प्रदेश स्तरीय एक बैठक का आयोजन किया गया।

अध्यापकों ने भोपाल में बुलाई शिक्षा महापंचायत

अध्यापकों ने छुट्टी के दिन रविवार को भोपाल में शिक्षा महापंचायत बुलाई। शिक्षा विभाग में संविलियन की मांग कल शाहजहानी पार्क में हजारों अध्यापक जुटेंगे। अध्यापकों ने चेतावनी- मांग पूरी होने पर ही खत्म महापंचायत होगी।

नव नियुक्त राज्यपाल अनंदी बेन पटेल 23 जनवरी को शपथ लेगी

मध्यप्रदेश की नव नियुक्त राज्यपाल अनंदी बेन पटेल 23 जनवरी को राजभवन मे शपथ लेगी. 26 जनवरी को लाल परेड पर आजादी पर्व पर झंडाबंदन करेगी.

20 वर्षों से भारत विश्व में सर्वाधिक दुग्ध उत्पादन करने वाला देश बना

केन्द्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री श्री राधा मोहन सिंह ने कहा है वर्ष 2022 तक किसानों की आय दोगुना करने के साथ डेयरी किसानों की आय को भी दोगुना करने के लिए विभाग द्वारा अनेक योजनाएँ चलाई जा रही है। इस दिशा में डेयरी किसानों की आय बढाने के लिए दुधारु पशुओं की उत्पादकता

चौथा भारतीय अंतरराष्ट्रीय विज्ञान पर्व लखनऊ में आयोजित होगा

भारतीय अंतरराष्ट्रीय विज्ञान पर्व का चौथा संस्करण लखनऊ में आयोजित होगा। इसके निश्चित तारीख एवं अन्य विवरणों पर बाद में फैसला किया जाएगा। इस समारोह को लखनऊ में आयोजित करने पर फैसला केंद्रीय विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी, पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन तथा पृथ्वी

112 असाधारण रूप से कामयाब महिलाएं सम्मानित

महिला एवं बाल विकास मंत्री श्रीमती मेनका संजय गांधी ने आज नई दिल्ली में 112 असाधारण रूप से कामयाब (अचीवर) महिलाओं को सम्मानित किया।  इस अवसर पर खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्री श्रीमती हरसिमरत कौर बादल एवं स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री सुश्री अनुप्रिया पटेल भी उपस्थित थीं।