हार्दिक पटेल बिचोली मरदाना में किसान सभा संबोधित करेंगे

किसान क्रांति सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने शनिवार को उज्जैन में महाकाल दर्शन कर नलखेड़ा में युवा संवाद कार्यक्रम में शामिल होकर संबोधित किया। हार्दिक पटेल के मध्य प्रदेश में More »

अमृतसर रेल हादसे में मारे गये लोगों को दीप जलाकर श्रद्धांजलि

अमृतसर में रेलवे पटरी पर खड़े होकर रावण दहन देख रहे लोगों को दो यात्री ट्रेनें काटती हुई निकल गईं जिससे 61 लोगों की मौत हो गई। इस घटना में मृत लोगों More »

विदिशा आम आदमी पार्टी जिला कार्यालय का शुभारंभ

विदिशा आम आदमी पार्टी जिला कार्यालय का शुभारंभ किया गया जिसमें सभी विधानसभाओं से पधारे गए आप कार्यकर्ता एवं अतिथि गण का स्वागत सम्मान फूल माला एवं पुष्पों से किया गया. More »

समृद्ध मध्यप्रदेश अभियान का शुभारंभ आज 21 को

भारतीय जनता पार्टी 21 अक्टूबर से समृद्ध मध्यप्रदेश अभियान का शुभारंभ करने जा रही है। इस अभियान के अंतर्गत प्रदेश की जनता समृद्ध मध्य प्रदेश के लिए अपने बहुमूल्य सुझाव देगी। अभियान More »

भाजपा आइडिया में है दम पूरा करेंगे हम के नारे साथ लोगों तक जाएगी

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने प्रदेश के विधानसभा चुनाव में दो नारों के साथ जनता के बीच जाने की बात कही है। पहला मेरा सुझाव मेरा चुनाव, दूसरा आइडिया में है More »

हार्दिक पटेल बिचोली मरदाना में किसान सभा संबोधित करेंगे

किसान क्रांति सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने शनिवार को उज्जैन में महाकाल दर्शन कर नलखेड़ा में युवा संवाद कार्यक्रम में शामिल होकर संबोधित किया। हार्दिक पटेल के मध्य प्रदेश में 21 अक्टूबर सुबह 11:00 बजे जामली से गवली पलासिया से महू से राऊ होते हुए बिचोली मरदाना में किसान सभा संबोधित करेंगे। 21 रात को सागर में रात्रि विश्राम करेंगे।

अमृतसर रेल हादसे में मारे गये लोगों को दीप जलाकर श्रद्धांजलि

अमृतसर में रेलवे पटरी पर खड़े होकर रावण दहन देख रहे लोगों को दो यात्री ट्रेनें काटती हुई निकल गईं जिससे 61 लोगों की मौत हो गई। इस घटना में मृत लोगों की आत्माओं को शांति प्रदान करने के लिए भोपाल के शहीद गेट पर मोमबत्तियां जलाकर श्रद्धांजलि दी गई। वहीं, इस घटना पर रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष अश्विन लोहानी ने रेल कर्मचारियों को बरी कर दिया है। उन्होंने कहा कि घटना में रेलकर्मियों को कोई दोष नहीं है।

विदिशा आम आदमी पार्टी जिला कार्यालय का शुभारंभ

विदिशा आम आदमी पार्टी जिला कार्यालय का शुभारंभ किया गया जिसमें सभी विधानसभाओं से पधारे गए आप कार्यकर्ता एवं अतिथि गण का स्वागत सम्मान फूल माला एवं पुष्पों से किया गया.

समृद्ध मध्यप्रदेश अभियान का शुभारंभ आज 21 को

भारतीय जनता पार्टी 21 अक्टूबर से समृद्ध मध्यप्रदेश अभियान का शुभारंभ करने जा रही है। इस अभियान के अंतर्गत प्रदेश की जनता समृद्ध मध्य प्रदेश के लिए अपने बहुमूल्य सुझाव देगी। अभियान के दौरान 50 रथ पूरे प्रदेश में पहुंचकर सुझावों को एकत्र करेंगे। इन 50 रथों को मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान, चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक और केंद्रीय मंत्री श्री नरेंद्र सिंह तोमर, प्रदेश चुनाव प्रभारी केंद्रीय मंत्री श्री धर्मेन्द्र प्रधान, एवं पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री राकेश सिंह सहित पार्टी के वरिष्ठ नेता हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। इसके साथ ही अभियान का औपचारिक शुभारंभ हो जाएगा।

भाजपा आइडिया में है दम पूरा करेंगे हम के नारे साथ लोगों तक जाएगी

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने प्रदेश के विधानसभा चुनाव में दो नारों के साथ जनता के बीच जाने की बात कही है। पहला मेरा सुझाव मेरा चुनाव, दूसरा आइडिया में है दम पूरा करेंगे हम।

पेड न्यूज की सजगता के साथ समीक्षा करें

मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी श्री व्ही.एल.कान्ता राव के निर्देश पर मीडिया मॉनीटरिंग कक्ष के अधिकारियों और कर्मचारियों की समीक्षा बैठक में संयुक्त मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी श्री राजेश कौल ने कहा की पेड न्यूज के संबंध में सजगता के साथ कार्य किया जायें । पेड न्यूज से आशय ऐसे समाचार से है जिसके प्रकाशन के लिये किसी भी प्रकार का भुगतान किया गया हो। किसी पार्टी अथवा अभ्यर्भी के संबंध में एक सा विज्ञापन सभी न्यूज पेपर में प्रकाशित किया गया हो।

भाजपा ने छत्तीसगढ़ के 77 प्रत्याशियों की सूची जारी की

भाजपा ने छत्तीसगढ़, मिजोरम, तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर दी है। मध्यप्रदेश और राजस्थान के प्रत्याशियों की घोषणा अभी नहीं की गई है। छत्तीसगढ़ में 77 तो मिजोरम में 13 व तेलंगाना में 38 विधानसभा प्रत्याशी घोषित कर दिए गए हैं।

दुर्घटना में अब तक उनसठ लोगों की मौत हुई है और 57 घायल हो गए

दुर्घटना में अब तक उनसठ लोगों की मौत हुई है और 57 घायल हो गए। पंजाब के मुख्‍यमंत्री ने मारे गये प्रत्‍येक व्‍यक्ति के निकट संबंधी को पांच-पांच लाख रूपये की अनुग्रह राशि देने और घायलों के मुफ्त इलाज की घोषणा की है।

ब्रह्मपुत्र नदी का जलस्‍तर बढ़ जाने से आपदा मोचन बलटी में तैनात की गई

ब्रह्मपुत्र नदी का जलस्‍तर बढ़ जाने से असम में डिब्रूगढ़, धेमाजी और लखीमपुर जिलों में राष्‍ट्रीय आपदा मोचन बल की अतिरिक्‍त टीमें तैनात की गई हैं। अभी जल स्तर खतरे के निशान से नीचे है।किसी भी स्थिति से निपटने के लिए तैयार है।

सायना नेहवाल डेनमार्क ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंच गई

सायना नेहवाल डेनमार्क ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंच गई हैं। आज ओडेन्स में सेमीफाइनल मुकाबले में उन्होंने इंडोनेशिया की ग्रेगोरिया मरिस्‍का तुनजुंग को मात्र 30 मिनट में हरा दिया। पुरूष सिंगल्स में सातवीं वरीयता प्राप्त किदांबी श्रीकांत सेमीफाइनल में हार गए।