लक्ष्मण सिंह के एक तीर से कई निशान

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के विधायक भाई लक्ष्मण सिंह ने टवीट कर दिग्विजय सिंह और चुनाव हार चुके नेताओं पर निशाना साधा है। लक्ष्मण सिंह ने कह दिया है कि कांग्रेस को More »

कपिल शर्मा के टीवी शो से नवजोत सिंह सिद्धू बाहर

पुलवामा में हुई 40 जवानों की शहादत पर नवजोत सिंह सिद्धू का बयान उन्हें भारी पड़ गया है। सोनी टीवी ने उन्हें ‘द कपिल शर्मा शो’ से रिजाइन करने के लिए कह दिया है। More »

पाकिस्तान मुर्दाबाद और वंदेमातरम की गूंज के साथ ट्रेन का शुभारंभ

छतरपुर में आज यहां स्थानीय रेलवे स्टेशन पर खजुराहो -इन्दौर ट्रेन का शुभारंभ पाकिस्तान मुर्दाबाद और वंदेमातरम के जोशीले नारों के साथ किया गया है। More »

जबलपुर में केबिनेट बैठक पॉलिटिकल टूरिज्मः राकेश सिंह

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सांसद राकेश सिंह ने शनिवार को जबलपुर में सम्पन्न हुई मध्यप्रदेश केबिनेट की बैठक पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि कांग्रेस ने लगातार देश More »

कुलकर्णी मप्र न्यायाधीश संघ के अध्यक्ष बने

होशंगाबाद जिला न्यायाधीश श्यामकांत कुलकर्णी को मध्यप्रदेश न्यायाधीश संघ का अध्याक्ष चुना गया है। ये चुनाव जबलपुर हाईकोर्ट में संपन्न हुए। More »

लक्ष्मण सिंह के एक तीर से कई निशान

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के विधायक भाई लक्ष्मण सिंह ने टवीट कर दिग्विजय सिंह और चुनाव हार चुके नेताओं पर निशाना साधा है।

लक्ष्मण सिंह ने कह दिया है कि कांग्रेस को कोई भी नया चेहरा लाना चाहिए जिसने कोई चुनाव नहीं हारा हो। नेताओं की पत्नियों को टिकट नहीं दिए जाने चाहिए। इससे पार्टी को बेहद नुकसान होगा।

कपिल शर्मा के टीवी शो से नवजोत सिंह सिद्धू बाहर

पुलवामा में हुई 40 जवानों की शहादत पर नवजोत सिंह सिद्धू का बयान उन्हें भारी पड़ गया है। सोनी टीवी ने उन्हें ‘द कपिल शर्मा शो’ से रिजाइन करने के लिए कह दिया है।

पाकिस्तान मुर्दाबाद और वंदेमातरम की गूंज के साथ ट्रेन का शुभारंभ

छतरपुर में आज यहां स्थानीय रेलवे स्टेशन पर खजुराहो -इन्दौर ट्रेन का शुभारंभ पाकिस्तान मुर्दाबाद और वंदेमातरम के जोशीले नारों के साथ किया गया है।

जबलपुर में केबिनेट बैठक पॉलिटिकल टूरिज्मः राकेश सिंह

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सांसद राकेश सिंह ने शनिवार को जबलपुर में सम्पन्न हुई मध्यप्रदेश केबिनेट की बैठक पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि कांग्रेस ने लगातार देश और प्रदेश में लगभग 55 वर्ष शासन किया।

पाकिस्तान के सामान पर 200 फीसदी बढ़ी कस्टम ड्यूटी

पुलवामा में आतंकी हमले में 44 जवानों की शहादत के बाद भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ फैसले लेना शुरू कर दिए हैं। पहला फैसला सालों से मोस्ट फेवरेट नेशनका दर्जा पाने वाले पाकिस्तान को तत्काल प्रभाव से यह दर्जा खत्म कर दिया है। शनिवार को दूसरा फैसला हुआ जिसमें पाकिस्तान से आने वाले हर सामान पर लगने वाली 200 फीसदी कस्मट ड्यूटी बढ़ाने जा रहा है।

कुलकर्णी मप्र न्यायाधीश संघ के अध्यक्ष बने

होशंगाबाद जिला न्यायाधीश श्यामकांत कुलकर्णी को मध्यप्रदेश न्यायाधीश संघ का अध्याक्ष चुना गया है। ये चुनाव जबलपुर हाईकोर्ट में संपन्न हुए।

प्रदेश में सूचना प्रौद्योगिकी संचालनालय का गठन होगा

कांग्रेस की कमलनाथ सरकार ने भोपाल के बाहर अपनी पहली कैबिनेट बैठक शनिवार को जबलपुर के शक्ति भवन में हुई। इसमें सूचना और प्रोद्योगिकी के क्षेत्र में काम की संभावनाओं को देखते हुए इसके लिए पृथक से जानकारी लेने के निर्देश दिए। मंत्रि-परिषद बैठक में सूचना प्रौद्योगिकी संचालनालय एवं उसके लिए आवश्यक कैडर के गठन को मंजूरी दी।

मुख्य सचिव के खिलाफ याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने मांगा जवाब

भ्रष्टाचार के आरोप में घिरे प्रदेश के मुख्य सचिव सुधि रंजन मोहंती को अयोग्य घोषित करने की मांग को लेकर आईपीएस अधिकारी एसोसिएशन ने लालघाटी चौराहा के पास स्वागत मंच बनाया।

पुलवामा में सेना पर हमले में शहीदों को जगह-जगह श्रद्धांजलि

पुलवामा में सेना पर गुरुवार को हुए में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए न केवल नेता बल्कि पढ़े लिखे नौजवान आदि अपने-अपने अंदाज में श्रद्धांसमुन अर्पित कर रहे हैं।

तेंदुआ शाहपुरा आकाश गंगा कॉलोनी में घुसा

भोपाल के नए शहर के 11 नंबर बस स्टाप से त्रिलंगा जाने वाले मार्ग पर आकाश गंगा कॉलोनी में शुक्रवार को तड़के एक तेंदुआ घुस गया। हालांकि उस समय कोई भी व्यक्ति सड़क पर नहीं था और उसके स्वच्छंद होकर कॉलोनी में घुमते हुई तस्वीरें एक घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं।