अडानी-अंबानी के दोस्त से देश की रक्षा करने की उम्मीद बेईमानीः वर्मा

पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने मंगलवार को धार में पुलवामा पर आतंकी हमले में शहीद हुए 44 जवानों को लेकर कहा कि अडानी और अंबानी के दोस्त प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से More »

राम मंदिर का निर्माण कांग्रेस सरकार ही कराएगीः महंत राम गिरि

अयोध्या के राम मंदिर को लेकर जूना अखाड़ा के महंत श्री राम गिरि जी महाराज ने बड़ा बयान दिया है और कहा है कि राम मंदिर का निर्माण कांग्रेस सरकार ही कराएगी। More »

सतना से प्रयागराज गईं राज्यपाल

राज्यपाल आनंदीबेन पटेल सोमवार को प्लेन खराब हो जाने के कारण प्रयागराज नहीं जा सकीं तो आज सुबह राज्य के विमान से सतना होते हुए प्रयागराज पहुंचीं। मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ के राज्यपाल More »

मप्र विधानसभा में आतंकी हमले के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पारित

मध्यप्रदेश की पंद्रहवीं विधानसभा के दूसरे सत्र के पहले दिन देश में हुए आतंकी हमले के खिलाफ सदन ने निंदा प्रस्ताव पारित किया। सदन में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने दिवंगत नेताओं More »

भोपाल के कॉलेज में भारत विरोधी नारे…

भोपाल के नए शहर के एक कॉलेज में भारत विरोधी नारेबाजी का मामला सामने आया है। यहां कुशाभाऊ ठाकरे नर्सिंग कॉलेज कैम्पस नामक संस्थान में यह घटना सामने आई है। इसमें यह More »

दिग्विजय मंत्री बाला बच्चन-सिंगार पर बरसे, सिंधिया ने भी किया ट्वीट

मध्यप्रदेश विधानसभा में लिखित प्रश्नों के उत्तर में कमलनाथ सरकार के मंत्रियों बाला बच्चन, उमंग सिंगार और जयवर्धन सिंह द्वारा अलग-अलग प्रश्नों के जवाब में भाजपा की पूूर्ववर्ती सरकार को क्लीन चिट देने के मामले में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने बाला बच्चन व सिंगार को फटकार लगाई और कहा कि वे कैसे भाजपा सरकार को क्लीनचिट दे सकते हैं।

सोमवार को विधानसभा में मंदसौर गोलीकांड, सिंहस्थ घोटाले और नर्मदा किनारे पौधरोपण के घोटाले को लेकर मंत्रियों ने जवाब दिए थे। बाला बच्चन ने मंदसौर गोलीकांड को लेकर कहा था कि पुलिस ने आत्मरक्षार्थ गोलियां चलाईं थी। वहीं, उमंग ने नर्मदा किनारे पौधरोपण को लेकर जवाब दिया था कि वृक्षारोपण सही हुआ है और उसमें काफी बड़ा भ्र्ष्टाचार हुआ है। जयवर्धन सिंह ने तो यह कहा दिया कि सिंहस्थ घोटाले में भ्रष्टाचार की जांच कराने की मांग की गई तो उन्होंने इसकी जांच करने की जरूरत नहीं बताई।
इसके बाद भाजपा ने मोर्चा खोल दिया है और आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री बताएं कि पार्टी किसके एजेंडा पर चल रही है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा है कि कमलनाथ को यह स्पष्ट करना चाहिए कि प्रदेश सरकार किस के एजेंडे पर चल रही है ? सरकार कांग्रेस के एजेंडे पर चल रही है, मुख्यमंत्री कमलनाथ के एजेंडे पर चल रही है, या फिर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के एजेंडे पर चल रही है, जो इन दिनों सुपर सीएम की तरह हर मामले में दखलंदाजी कर रहे हैं।

अडानी-अंबानी के दोस्त से देश की रक्षा करने की उम्मीद बेईमानीः वर्मा

पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने मंगलवार को धार में पुलवामा पर आतंकी हमले में शहीद हुए 44 जवानों को लेकर कहा कि अडानी और अंबानी के दोस्त प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से देश की रक्षा करने की उम्मीद नहीं करना चाहिए।

राम मंदिर का निर्माण कांग्रेस सरकार ही कराएगीः महंत राम गिरि

अयोध्या के राम मंदिर को लेकर जूना अखाड़ा के महंत श्री राम गिरि जी महाराज ने बड़ा बयान दिया है और कहा है कि राम मंदिर का निर्माण कांग्रेस सरकार ही कराएगी। भाजपा ने राम मंदिर के नाम पर सिर्फ वोट बटोरने की काम किया है।

सतना से प्रयागराज गईं राज्यपाल

राज्यपाल आनंदीबेन पटेल सोमवार को प्लेन खराब हो जाने के कारण प्रयागराज नहीं जा सकीं तो आज सुबह राज्य के विमान से सतना होते हुए प्रयागराज पहुंचीं। मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ के राज्यपाल आनंदीबेन पटेल के सतना पहुंचने पर उन्हें प्रयागराज विदा करने के लिए पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौजूद थे।

मप्र विधानसभा में आतंकी हमले के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पारित

मध्यप्रदेश की पंद्रहवीं विधानसभा के दूसरे सत्र के पहले दिन देश में हुए आतंकी हमले के खिलाफ सदन ने निंदा प्रस्ताव पारित किया। सदन में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने दिवंगत नेताओं को श्रद्धांजलि अर्पित करते समय यह पहल की कि पुलवामा में हुए आतंकी हमले में मारे गए जवानों की घटना में पाकिस्तान या अन्य किसी का भी हाथ हो, मध्यप्रदेश विधानसभा को एक नई शुरुआत करना चाहिए कि निंदा प्रस्ताव पारित किया जाए।

भोपाल के कॉलेज में भारत विरोधी नारे…

भोपाल के नए शहर के एक कॉलेज में भारत विरोधी नारेबाजी का मामला सामने आया है। यहां कुशाभाऊ ठाकरे नर्सिंग कॉलेज कैम्पस नामक संस्थान में यह घटना सामने आई है। इसमें यह भी बताया गया कि कॉलेज के छात्रों ने अपनी फेसबुक वॉल पर भी कुछ वैसे ही नारे लिखे।

केंद्र सरकार की कश्मीरी नीति सहीं नहीं होने से आतंकी हमले

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह भले ही कांग्रेस की राष्ट्रीय और प्रदेश की राजनीति में कई कदम नीचे कर दिए गए लेकिन सिंह को मैदानी सक्रियता भारी पड़ गई है। दिग्विजय सिंह को लोकसभा की किसी भी समिति का अध्यक्ष नहीं बनाया गया जबकि वे विधानसभा चुनाव में समन्वय समिति के अध्यक्ष थे।

दिग्विजय सिंह की पत्नी अमृता का देवर लक्ष्मण पर तंज

चुनाव लड़ने की चर्चाओं पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की पत्नी अमृता रॉय की अपनी फेसबुक वॉल पर देवर लक्ष्मण सिंह पर अप्रत्यक्ष रूप से तंज कसा है। उन्होंने अपने चुनाव लड़ने की खबरों को लेकर बचपन की कहावत लिखते हुए लक्ष्मण सिंह को कौवा कान ले गया की तरह अफवाह पर बिना सोचे समझे टिप्पणी करते हुए सफाई भी दी है।

शिवराज ने कहा मैं मुख्यमंत्री नहीं, परंतु जनता की लड़ाई लड़ने काम करूंगा

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा है कि मुझे पता है कि मैं मुख्यमंत्री नहीं हूं। परंतु जनता की लड़ाई लडने का काम करूंगा। प्रदेश के किसानों की हालत बदतर होती जा रही है।

मोदी भारत के लोगों में सिविक्स सेंस लौटाने में जुटेः झा

भाजपा के प्रबुद्ध सम्मेलन में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने कहा कि हिंदुस्तान के लोगों को सिविक्स सेंस लगभग समाप्त हो चुका है। मोदी ही एकमात्र ऐसे शख्स है जो नागरिकों का दुबारा सिविक्स सेंस लौटाने के लिए दिन रात एक किये हुए है। मोदी ने इसका प्रमाण संसद में पहले दिन ही संसद की सीढ़ियों के आगे नस्तमस्तक होकर दे दिया था …उसी दिन से देश मे एक नए बदलाव की शुरुवात हुई।
मुलायम सिंह यादव के बयान को कोड करते प्रभात झा ने कहा कि कांग्रेस का कार्यकर्ता भी यही चाहता है कि मोदी ही देश के दुबारा पीएम बने लेकिन पार्टी गाइडलाइन के चलते कांग्रेस का कोई नेता यह बयान नहीं दे पाता है।