Warning: mysqli_real_connect(): Headers and client library minor version mismatch. Headers:100311 Library:30121 in /home/khabar/domains/khabarsabki.com/public_html/wp-includes/class-wpdb.php on line 2035
माता-पिता पर टिप्पणी से मोदी विचलित, राजनीति से दूर थे फिर नाम क्यों लिया

माता-पिता पर टिप्पणी से मोदी विचलित, राजनीति से दूर थे फिर नाम क्यों लिया

विधानसभा चुनाव के प्रचार के आखिरी दौर में रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विदिशा और जबलपुर में अंतिम सभाएं कीं। उन्होंने इनमें कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। वे बोले कि कांग्रेस उऩके माता-पिता पर राजनीति में नहीं थे फिर भी उन्हें घसीटा जा रहा है। राहुल गांधी के परिवार वाले राजनीति में थे तो इसलिए मैंने उनका नाम लिया था। अगर मेरे भी माता-पिता राजनीति में होते तब कांग्रेस नेताओं को हक था कि वे उनका नाम लेते। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेसी नेताओं के हाल के बयानों अाभास होते है वे जनता का विश्वास खो चुके हैं। उन्हें पता चल गया है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से वे मुकाबला नहीं कर सकते। मोदी ने कहा कि दो दिन पहले एक कांग्रेस नेता ने मेरी मां को चुनाव में खींच लाया। जबकि वे तो मध्यप्रदेश को जानती तक नहीं हैं। अब मेरे पिता को चुनाव में घसीट रहे हैं। जबकि उऩका 30 साल पहले ही निधन हो गया है।
मोदी की विदिशा की मिर्जापुर नई मंडी में हुई इस रैली में विदिशा के साथ आसपास के विधानसभा क्षेत्र के 15 प्रत्याशी भी मंच पर मौजूद थे। उन्होंने इंदौर के बाद यहां भी पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर हमला बोला और कहा कि उन्हें देखकर मध्यप्रदेश की जनता को गुस्सा आ जाता है। इसलिए कांग्रेस ने अपने 55 साल के कुशासन को छिपाने ऐसे नेताओं को पर्दे के पीछे कर दिया है।
यह कहा था कांग्रेस नेता ने
चुनाव प्रचार के दौरान एक पूर्व केंद्रीय मंत्री विलासराव मुत्तेवार ने पीएम मोदी को लेकर कहा था कि जिस प्रधानमंत्री मोदी के पिता का नाम किसी को पता नहीं है, वो मोदी राहुल गांधी से हिसाब मांगते हैं, जबकि एक राहुल गांधी हैं जिसकी पीढ़ियों के बारे में सबको पता है.
‘राम मंदिर पर कांग्रेस खेल रही खतरनाक खेल’
इससे पहले पीएम मोदी ने राजस्थान के अलवर में एक रैली को संबोधित किया. पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने राम मंदिर को सुप्रीम कोर्ट में टालने और जातिवाद फैलाने का आरोप कांग्रेस पर लगाया.पीएम नरेंद्र मोदी ने अयोध्या मामले को लेकर कहा कि कांग्रेस खतरनाक खेल कर रही है. सुप्रीम कोर्ट अयोध्या पर लोगों की बात सुनकर फैसला करना चाहती है, लेकिन कांग्रेस महाभियोग लाकर सुप्रीम कोर्ट के जजों को डरा रही है.
पीएम मोदी अब इसके बाद जबलपुर में भी एक रैली को संबोधित करेंगे. जबलपुर के गैरिसन ग्राउंड पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सभा करेंगे. यहां से पीएम मोदी जबलपुर की सभी 8 विधानसभाओं को साधने की कोशिश करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Khabar News | MP Breaking News | MP Khel Samachar | Latest News in Hindi Bhopal | Bhopal News In Hindi | Bhopal News Headlines | Bhopal Breaking News | Bhopal Khel Samachar | MP News Today